crimeLatestNewsMadhyaPradesh

महिला शादी होने के बावजूद लड़ा रही थी पुराने आशीक से इश्क, 5 साल के बेटी के सामने प्रेमी ने की हत्या।

Share it on

जब कोई शादीशुदा महिला लव अफेयर चलाती है तब उसके बसे बसाई गृहस्थ जीवन में आग लग जाती है और बुरे अंजाम भी भुगतने पड़ते हैं। ऐसी ही एक खबर मध्यप्रदेश के शहर इंदौर से सामने निकल कर आई है, जहां 25 वर्ष की प्रिया को उसके पुराने आशीक सौरव ने कैंची से गोद गोद कर मार डाला।5 साल के बेटी के सामने प्रेमी ने की हत्या

खबर के मुताबिक प्रिया का सौरव से लव अफेयर था मगर प्रिया के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करा दी, जिसके बाद उसको एक बेटी हुई जो पांच साल की है। लॉकडाउन में इन दोनों का प्यार फिर परवान चढ़ा और दोनों ने एक दुसरे के साथ रहने का तय कर लिया। आपको बता दें कि सौरव को प्रिया की बेटी नामंजूर थी, वह प्रिया से अपने पति और बेटी को छोड़ने का दबाव बनाने लगा मगर प्रिया ने अपनी बेटी को छोड़ने से इंकार कर दिया।

इसी दौरान एक बार प्रिया सौरव के घर अपनी बेटी को साथ लेकर रहने चली गई लेकिन सौरव के घर वालों ने उसे भगा दिया। सौरव को हत्या का ख्याल तब आया जब उसने प्रिया के पति के स्टेटस पर उनदोनो की किस की तस्वीर देखी, मनचले ने 5 साल की बच्ची के सामने ही उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि हत्या करने से पहले भी सौरव और प्रिया के बीच बेटी को लेकर बहस चलता रहा, नहीं मानने पर प्रेमी सौरव ने प्रिया पर कैंची से अंधाधुन वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पास के एक सीसीटिवी फुटेज के आधार पर इस घटना को अंजाम देने वाले सौरव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बेटी को भी गवाह बनाया है जिसमें बच्ची ने कहा कि उसकी मां उसे सौरव को पापा कहां करने के लिए कहती थी एवं उसने ही कैंची से गोद कर उसकी मां की हत्या की।


Share it on
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button