IndianArmyLatestNewsworld

इजरायल से आएंगे 16,479 मशीन गन, 880 करोड़ का हुआ अनुबंध सेना को मिलेगा बल।

Share it on

इजराइल और भारत की दोस्ती दिन प्रतिदिन गहरी होती जा रही है और भारत और इजराइल की दोस्ती से हमारे पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान के पेट में दर्द होने लगा है और घबराहट बढ़ गई है। जी हाँ आपको बता दें कि इजराइली हथियार भारत में भर-भर कर लाया जा रहा है और भारतीय सेना को मजबूती प्रदान करने की पूरी कोशिश कि जा रही है।इजरायल से आएंगे 16,479 मशीन गन

इसके साथ ही भारत इजराइल से 16 हजार इजराइली लाइट मशीन गन आयात करने वाला है, जो कि भारत देश के बहादुर जवानों को दिया जाएगा। यह खबर सुनकर पाकिस्तान और चीन के एक बार फिर से सांसे फुलने लगी है, बता दें कि रक्षा मंत्रालय ने खुद इस बात की पुष्टि की उन्होंने इजराइली वेपन इंडस्ट्री के साथ 16,479 हल्की मशीन गन खरीदने का सौदा किया है।

आपको बता दें कि इस सौदे के बारे में रक्षा मंत्रालय ने बताया है कि यह पूरा सौदा 880 करोड़ रुपए में तय किया गया है, इस सौदे की मनजूरी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा दी गई है और उन्होंने ही इस अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। इस अनुबंध के तहत आईडब्ल्यूआई भारतीय सशस्त्र बलों को नेगेव 7.62*51 एमएम एलएमजी मुहैया कराएगी, आईडब्ल्यूआई इजराइल के रमत हशरन शहर में है।


Share it on
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button