FarmersProtestIndiaLatestNewsworld

किसान आंदोलन को मिला इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज का समर्थन, अब मियां खलीफा ने उठाया सवाल।

Share it on

किसान आन्दोलन को अब एक लम्बा समय हो गया और पंजाब और हरियाणा के किसानों ने दिल्ली के बाहरी इलाकों यानी की दिल्ली सीमा पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 26 जनवरी के दिन किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा के बाद ऐसा लग रहा था कि जैसे अब यह आंदोलन खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत ने बाजी पलट दी और अब वह एक बड़ा चेहरा बन चुके हैं।किसान आंदोलन को मिला इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज का समर्थन, अब मियां खलीफा ने उठाया सवाल।

आपको बता दें राकेश टिकैत एवं किसान आंदोलन के समर्थन में अभी तक सिर्फ इंडियन सेलिब्रिटीज ही सामने आए जिनमें सोनम कपूर, स्वारा भास्कर, दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा नाम सामील है। लेकिन अब इंटरनैशनल सेलिब्रिटीज ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में सरकार पर सवाल उठाए हैं, मियां खलीफा ने ट्वीट कर किसान आंदोलन को समर्थन दिया है एवं मियां खलीफा ने दिल्ली के बाहरी इलाको में इंटरनेट सुविधा बंद होने को लेकर ह्यूमन राइट्स पर भी सवाल खड़े किए।

मियां खलीफा ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि पैसे के लिए किसान आंदोलन को समर्थन नहीं कर रही है, मियां खलीफा के अलावा पाॅप स्टार रिहाना ने भी किसान आंदोलन को समर्थन दिया है। बता दें कि रिहाना के समर्थन वाले ट्विट के बाद से इंटरनैशनल सेलिब्रिटीज में किसान आंदोलन पर अपनी बात रखने की होर लग गई है।

किसान नेता और किसान आंदोलन को विपक्षी दलों ने भी समर्थन दिया है और किसान नेता राकेश टिकैत ने इनके समर्थन से कोई दिक्कत नहीं है यह बात बता दी है। मोदी सरकार के लिए किसान आंदोलन एक बड़ी परेशानी का विषय बन गया है एवं इसको देखते हुए सरकार ने दिल्ली के सीमा व्रती इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया है और इन्टरनेट सेवा भी बंद करा दिया गया है।


Share it on
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button