biharnewsLatestNewsmuzaffarpur

मुजफ्फरपुर में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर मां के गोद से बच्ची को छिनकर आग में फेंका।

Share it on

29 जनवरी को बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने मां के हाथ से बच्ची को छिनकर जलती हुई आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची बुरी तरह से झुलस गई। इस मामले में मोहम्मद अकलू को आरोपी बताया जा रहा है और आपको बता दें कि जब पीड़ित दम्पत्ति ने बोचहा थाना में शिकायत की तो उन्हें वहां से भगा दिया गया।मां के गोद से बच्ची को छिनकर आग में फेंका।

इस मुद्दे को लेकर दोनों पति-पत्नी ने अपनी बच्ची को लेकर शनिवार को एसएसपी जयंत कांत से मुलाकात की, आपको बता दें कि एसएसपी ने बोचहा थानेदार को फटकार लगाई और तत्काल मामले को दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

शरफुद्दीनपुर इलाके के पीड़िता ने बताया कि शाम में वह घर के बाहर आग के पास बैठी थी इस दौरान पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद अकलू वहां शराब पीकर पहुंच गया, आपको बता दें कि इस दौरान वो बगल में बैठकर महिला के साथ छेड़खानी करने लगा। जिसपर महिला ने विरोध किया जिससे आरोपी गुस्से में आ गया और उसने महिला को लात मारी एवं आग में गिरा दिया ल, इतना करने पर भी जब उसको सुकुन नहीं मिला तब उसने महिला के गोद से उसकी बच्ची को छिनकर आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची का हाथ पांव और जांघ बुरी तरह झुलस गया।

पीड़िता ने बताया कि बच्ची का इलाज बोचहा पीएचसी में कराया गया और वह अब खतरे से बाहर है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि जब पीड़िता शिकायत दर्ज कराने बोचहा थाना पहुंची तब थानेदार ने कारवाई करने के बजाय उन्हें डांटकार भगा दिया।


Share it on
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button