BiharLatestNews

पत्नी रुठकर चली गई मायके वापस नहीं आने पर पति ने कर ली आत्महत्या, महज एक साल पहले हुई थी लव मैरिज।

Share it on

कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र का है मामला, जहां एक पत्नी रुठकर अपने माता-पिता के घर चली गई और वापस नहीं आई, जिससे निराश होकर उसके इंजीनियर पति ने आत्महत्या कर अपनी जान गंवा दी। खबर के मुताबिक बार-बार फोन कर बुलाने पर जब पत्नी नहीं आई तब पति ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली, इस घटना से परिवार में तनाव का माहौल है।कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र का है मामला, जहां एक पत्नी रुठकर  अपने माता-पिता के घर चली गई

कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र के अजय कुमार ( 25 ) ने महज एक साल पहले लव मैरिज कि थी, अजय कि अपनी पत्नी से किसी बात पर अनबन हुई और झगड़ा करने के बाद वह अपने मायके चली गई और बार बार घर बुलाने के बावजूद जब पत्नी घर नहीं लौटी तब इसी गम में अजय कुमार ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया जिससे उसका जिवन समाप्त हो गया।

परिजनों ने बताया कि अजय कुमार पेशे से इंजीनियर था वह कटिहार में ही एक निजी कंपनी में काम कर रहा था, लव मैरिज कर एक साल पहले ही उसनेे अपना घर बसाया मगर शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच नोंक-झोंक होता रहता था।

बता दें कि कि 15 दिन पहले हुए एक झगड़े के बाद पत्नी ड्राईवर टोला स्थित अपने मायके चली गई। झगड़े को खत्म करने के लिए अंजय कुमार ने बार बार फोन कर पत्नी को लोटने को कहा मगर वह वापस नहीं लौटी इस बात से निराश अजय कुमार ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस की आसपास के लोगों से पुछताछ भी जारी है। इस मामले में UD (unnatural death) केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Share it on
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button